Business News

Delhi to London By Road: दिल्ली से 24,000 km का सफर तय करके लंदन पहुचेंगे ये भारतीय Youtuber, जानें डिटेल

दिल्ली से लंदन तक का सफर अपने निजी वाहन से पूरा करना इतना आसान नही है लेकिन एक ऐसे indian youtuber हैं जो जल्द ये सफर करने बालें है. आइये उनके बारे में जानतें है

Delhi To London By Road: दिल्ली से लंदन तक अपनी कार से या कहें किसी कार को चलाकर जाना इतना आसान नही है. क्योंकि इस सफर में 90 दिन तक का समय लगता है और साथ ही 24,000 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है. अब सवाल यह उठता है कि वह कौन से भारतीय यूट्यूबर है? जो इतनी दूरी का  सफर कर रहें हैं.Delhi to London Roadtrip: दिल्ली से 24,000 km का सफर तय करके लंदन पहुचेंगे ये भारतीय Youtuber, जानें डिटेल

ALSO READ: Maruri Suzuki Discount Offer: मारुति की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितनी मिल रही छूट

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुरुग्राम के एक youtuber जिनका नाम अनमोल जयसवाल है उन्होंने भी इस सफर को पूरा किया है. उन्होंने इस सफर को पूरा करने के बाद फिर से इंडिया से ऑस्ट्रेलिया तक का भी सफर पूरा किया था. उन्होंने वह दोनो ट्रिप भारतीय कार ब्रांड महिंद्रा की Scorpio N से पूरा किया था. उनका सफर ज्यादा मुश्किल था क्यों कि भारतीय कार ब्रांड की गाड़ियां हर देश मे नही चलती.

इसलिए अगर उस गाड़ी में कोई बड़ी समस्या आ जाये तो फिर यह सफर काफी मुश्किल हो जाता. लेकिन उन्होने बिना किसी परेशानी के इस सफर को पूरा किया. अनमोल को जो थोड़ी बहुत समस्या आई गाड़ी की खराबी को लेकर वो थोड़े बहुत मशक्कत के बाद ठीक भी हो गई. लेकिन अब जो भारतीय यूट्यूबर इस सफर को पूरा करने बाले हैं उनका सफर थोड़ा आसान इसलिए भी हो सकता है,

ALSO READ: MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

Delhi to London Roadtrip: दिल्ली से 24,000 km का सफर तय करके लंदन पहुचेंगे ये भारतीय Youtuber, जानें डिटेल

क्यों कि उनकी जो गाड़ी है वो लगभग सभी देशों में चलती है. इसलिए उन्हें किसी कार के पार्ट को लेकर कोई बड़ी परेशानी शायद नही होगी. आइये उन youtuber के बारे में जानतें हैं जो दिल्ली से लंदन तक का रोडट्रिप करने वाले हैं.

ALSO READ: Citroen Besalt Launch Date: अगस्त मे इस दिन लांच होगी यह कूपे एसयूवी, जानें कीमत और फीचर्स

दिल्ली से लंदन जाने बाले youtuber का नाम

Explore The Unseen 2.0 यूट्यूब में इस नाम के चैनल को चलाने बाले Vikas Dayal जो कि एक फेमस यूट्यूबर हैं, जो कि दिल्ली से लंदन तक का सफर अपने निजी वाहन से करने बाले हैं. उनके पास 4 वाहन हैं जिसमे से एक BMW 340i है जो एक स्पोर्ट कार है.

इस कार से लंदन तक का सफर करना बहुत मुश्किल है. उनके पास टोयोटा फार्च्यूनर भी है जिससे वह पहले इस ट्रिप को करने का प्लान कर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने Toyota Land cruiser ले लिया तब से उन्होंने दिल्ली से लंदन की ट्रिप को इस गाड़ी से ही करने का प्लान बनाया है.

ALSO READ: Tata Motor Discount Offer: टाटा की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा ऑफर, जानिए कितनी मिल रही छूट

कितने किलोमीटर और दिन का रहेगा यह सफर

जैसा कि विकास दयाल ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से बताया कि इस सफर में 90 दिन का समय लगने बाला है और साथ ही दिल्ली से लंदन रोडट्रिप में उनकी गाड़ी 22,000 किलोमीटर तक का सफर करके इस ट्रिप को पूरा करेगी.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!